Home उत्तराखंड टॉप कांग्रेस जिला उपाध्यक्ष विनोद दनोशी ने पौड़ी विधानसभा सीट से की कांग्रेस के टिकट से अपनी दावेदारी पेश

कांग्रेस जिला उपाध्यक्ष विनोद दनोशी ने पौड़ी विधानसभा सीट से की कांग्रेस के टिकट से अपनी दावेदारी पेश

 

पौड़ी| कांग्रेस पार्टी के जिला उपाध्यक्ष विनोद दनोशी ने पौड़ी विधानसभा सीट से प्रत्याशी के रूप में दावेदारी पेश कर दी है। पौड़ी मुख्यालय में विनोद दनोशी ने प्रेस वार्ता आयोजित कर आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर स्वयं को मजबूत दावेदार बताया।

उन्होंने बताया कि वे साल 2003 से पार्टी के लिए पूरे ईमानदारी से कार्य कर रहे है। उन्होंने पार्टी को मजबूत बनाने के लिए हर सम्भव प्रयास किये है और वे लगातार पौड़ी विधानसभा क्षेत्र में भ्रमण कर रहे है ताकि पार्टी को बूथ स्तर पर मजबूत बनाया जा सके।

उन्होंने बताया कि उनके द्वारा समाज हित में लगातार कार्य किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि वे पार्टी हाईकमान से मांग करते हैं कि इस बार पौड़ी विधानसभा सीट का टिकट नगरीया क्षेत्र से दिया जाए।

क्योंकि हर बार कांग्रेस पार्टी द्वारा पौड़ी के आसपास के क्षेत्र से टिकट दिया जाता हैं। उन्होंने उम्मीद जाहिर की कि पार्टी के हितों को देखते हुए और उनके कार्य को देखते हुए पार्टी उन्हें जरूर पौड़ी विधानसभा सीट से टिकट देगी और वे भी पार्टी को निराश नहीं करेंगे और पौड़ी विधानसभा सीट को जीत कर कांग्रेस की झोली में डालेंगे।

You may also like

Leave a Comment