Home अल्मोड़ा अल्मोड़ा में कांग्रेस ने महंगाई, बेरोजगारी और भ्रष्टाचार के विरोध में फूंका राज्‍य सरकार का पुतला

अल्मोड़ा में कांग्रेस ने महंगाई, बेरोजगारी और भ्रष्टाचार के विरोध में फूंका राज्‍य सरकार का पुतला

 

अल्मोड़ा| प्रदेश कांग्रेस कमेटी के आह्वाहन पर बढती मंहगाई, बेरोजगारी एवं भ्रष्टाचार के विरोध में उत्तराखण्ड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गणेश गोदियाल के निर्देश पर आज अल्मोड़ा के कांंग्रेसजनों ने हाथ पर काली पट्टी बांध कर विरोध प्रदर्शन करने के साथ ही भाजपा सरकार का पुतला दहन किया। इस अवसर पर वक्ताओं ने कहा कि भाजपा शासन में महंगाई, भ्रष्टाचार, बेरोजगारी से पूरे देश की जनता त्रस्त हो चुकी है।

वक्ताओं ने कहा कि आज प्रदेश की बेरोजगारी दर राष्ट्रीय बेरोजगारी दर की भी दुगनी है।एक तरफ रोजगार देने में सरकार असमर्थ है। सारी नौकरियां सिर्फ कागजों तक ही सीमित है और दूसरी तरफ जिनके पास नौकरी है, वो सरकार के तानाशाहीपूर्ण रवैये से परेशान है। राज्य की भाजपा सरकार का पांच वर्ष का कार्यकाल पूरी तरह से असफल रहा है।भाजपा द्वारा पांच वर्ष के कार्यकाल में तीन बार मुख्यमंत्री बदलने से यह साबित भी हो गया है कि भाजपा की राज्य सरकार ने अपने पूरे कार्यकाल में कोई भी कार्य नहीं किया।
प्रदेश की जनता मंहगाई से त्राहिमाम-त्राहिमाम कर रही है। अनाज, सब्जियां, फल, खाद्य तेल, पेट्रोल, डीजल की कीमतों में बेतहाशा वृद्धि से परेशान जनता अब रसोई गैस की कीमतों में की गई मूल्य वृद्धि से भारी आक्रोशित है।प्रदेश का नौजवान सरकारी सेवाओं की विज्ञप्तियों को देखने के लिए तरस गया है।भाजपा ने प्रदेश सरकार का बार-बार चेहरा बदल कर इस बात को खुद ही साबित कर दिया है कि डबल इंजन की सरकार बनने पर जनता से किये गये वादे प्रधानमंत्री भी भूल गये हैं।

You may also like

Leave a Comment