ख़बर का असर: मोहितपुर का मोहल्ला हुआ सील, 56 लोग क्वारनटीन में

ख़बर चलने के बाद प्रशासन हरकत में आया और गाँव के पूरे एक मोहल्ले को सील कर दिया गया। सूत्रों की मिली जानकारी के अनुसार तकरीबन 56 लोगों को होम क्वारनटीन भी किया गया।

भगवानपुर: मंगलवार को भगवानपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत कोरोना का मरीज़ मिलने से गांव में हंडकम्प मच गया था। इस के चलते गांव के ग्रामीण दहशत के साये में जिंदगी जी रहे थे।

भगवानपुर थाने के मोहितपुर गाँव में हैदराबाद से आये कुर्बान नामक व्यक्ति को 14 दिनों के लिये होम क्वारनटीन किया गया था। लेकिन हमने आपको अपनी खबर में दिखाया था कि कैसे ये व्यक्ति बड़े आराम से क्वारनटीन की धज्जियाँ उड़ता हुआ रोज़ सलून जा कर अपने काम कर रहा था।

गुजरात से लौटा प्रवासी निकला कोरोना पॉजिटिव, नहीं कर रहा था क्वारनटीन का पालन

बाद में कुर्बान नामक व्यक्ति की करोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग ने देर रात इस व्यक्ति को हॉस्पिटल भिजवा दिया था। इस खबर को न्यूज़ स्टूडियो ने प्रमुखता से अपने दर्शकों को दिखाया था।

ख़बर चलने के बाद प्रशासन हरकत में आया और गाँव के पूरे एक मोहल्ले को सील कर दिया गया। सूत्रों की मिली जानकारी के अनुसार तकरीबन 56 लोगों को होम क्वारनटीन भी किया गया। बताया जा रहा है कि ये 56 लोग वो है जो कुर्बान नामक व्यक्ति को हॉस्पिटल लेकर गये और उसके संपर्क में थे।

इस खबर के विडियो में आप साफ तौर पर देख सकते है कि किस प्रकार प्रशासन ने गलियों में नाकाबंदी कर पूरे मोहल्ले को सील कर दिया।

जब हमारे सवांददाता मुरसलीन अल्वी ने मौके पर पहुँच कर सील लगे गांव की तस्वीरों को अपने कैमरे में कैद किया तो भगवानपुर थाना अध्यक्ष संजीव थपलियाल गश्त करते और लोगों को हिदायत देते नजर आये कि जिन भी लोगों को होम क्वारनटीन किया गया वो अपने घरों से बाहर न निकले। इन सभी लोगों के खाने पीने की जरूरत की सामग्री की जिम्मेदारी खादय आपूर्ति अधिकारी को सौंप दी गयी है।

Leave a Reply

ये भी पढ़ें