देहरादून ब्रेकिंग: सीएम त्रिवेंद्र रावत समेत पूरी कैबिनेट होगी क्वारनटीन

मुख्यमंत्री रावत समेत पूरी कैबिनेट को क्वारनटीन किया जायेगा। कैबिनेट मीटिंग में अनुपस्थित रहे दो कैबिनेट व दो राज्य मंत्री क्वारंटीन नहीं होंगे।

ख़ास बात:

  • सीएम त्रिवेंद्र रावत समेत पूरी कैबिनेट होगी क्वारनटीन।
  • कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य और अरविंद पांडेय समेत 2 राज्य मंत्री नही होंगे क्वारनटीन।
  • कैबिनेट बैठक में अनुपस्थित रहे 2 कैबिनेट- 2 राज्य मंत्री को मिली क्वारनटीन से मुक्ति।
  • सरकारी प्रवक्ता मदन कौशिक ने की पुष्टि।

देहरादून: उत्तराखंड में कोरोना के चलते आज खासी हलचल देखने को मिली। शनिवार को जहाँ कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज की पत्नी अमृता रावत में कोरोना की पुष्टि हुई, वहीं प्रशासन के पैरों की ज़मीन आज तब खिसक गयी जब सतपाल महाराज समेत 22 लोग उनके परिवार व नजदीकी लोगों में कोरोना संक्रमित पाए गए।

अब इससे भी ज्यादा चिंता की स्थिति यूँ है कि शुक्रवार को उत्तराखंड में कैबिनेट की मीटिंग हुई थी जिस में सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत समेत तमाम कैबिनेट मिनिस्टर मौजूद थे। इस मीटिंग में सतपाल महाराज ने भी शिरकत की थी, जिसके चलते अब मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र रावत समेत पूरी कैबिनेट को क्वारनटीन किया जायेगा। कैबिनेट मीटिंग में अनुपस्थित रहे दो कैबिनेट व दो राज्य मंत्री क्वारंटीन नहीं किये जायेंगे।

सतपाल महाराज समेत 22 कोरोना पॉजिटिव; दो बेटे और बहुएँ भी संक्रमित

आपको बता दें कि रविवार को मिली रिपोर्ट में सतपाल महाराज, उनके दो बेटे और बहुएं भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। सतपाल महाराज को परिवार के 5 अन्य सदस्यों के साथ एम्स ऋषिकेश में भर्ती किया गया है।  उनके एक बेटे की रिपोर्ट पर संशय होने पर सैंपल दोबारा लिया जा सकता। वहीं कर्मचारियों के सैंपल में 17 लोग पॉजीटिव पाए गए हैं, जबकि बारह की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। इनमें छह की जांच दोबारा की जाएगी।

Leave a Reply