कोविड-19 को लेकर सीएम ने की समीक्षा बैठक 

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि वर्तमान में प्रदेश में कोरोना का रिकवरी रेट 82% से ऊपर पहुंच चुका है और यह निरंतर बढ़ रहा है।

 

देहरादून: आज सचिवालय में कोविड-19 संक्रमण की रोकथाम और बचाव के लिए स्वास्थ्य विभाग और जिला अधिकारियों के साथ मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से समीक्षा  बैठक की। बैठक के दौरान मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को कोरोना पॉजिटिव मामलों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधा प्रदान करने के साथ ही कांटेक्ट ट्रेसिंग करने और क्वारनटीन सेंटर्स की उचित देखभाल करने के भी निर्देश दिए।

इसके साथ ही मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि वर्तमान में प्रदेश में कोरोना का रिकवरी रेट 82% से ऊपर पहुंच चुका है और यह निरंतर बढ़ रहा है। इसके साथ ही आईसीयू वेंटीलेटर टेस्टिंग मशीन वाले आदि सुविधाओं में भी काफी वृद्धि हुई है ।

सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि सार्वजनिक स्थानों पर मास्क व फिजिकल डिस्टेंसिंग का पालन सख्ती से कराया जाए। कोविड-19 को लेकर भ्रामक व गलत समाचार प्रसारित करने वालों पर कड़ी कार्रवाई की जाए। इसके साथ ही सीएम रावत ने कहा कि कोरोना को पूर्ण रूप से हराने के लिए हमें इसके बचाव से जुड़ी महत्वपूर्ण चीजों को आगे भी बरकरार रखना है जैसे मास्क पहनना, शारीरिक दूरी, हाथों को समय-समय पर धोना और सैनिटाइज करना – तभी हम इस कोरोना महामारी की जंग से जीतेंगे।

Leave a Reply

ये भी पढ़ें