Home उत्तराखंड टॉप ‘रन फॉर योग’ कार्यक्रम में दौड़े सीएम धामी, योग के प्रति किया युवाओं को जागरूक

‘रन फॉर योग’ कार्यक्रम में दौड़े सीएम धामी, योग के प्रति किया युवाओं को जागरूक

"रन फॉर योग" कार्यक्रम में दौड़े सीएम धामी, योग के प्रति किया युवाओं को जागरूक

[sp_wpcarousel id=”27375″]

देहरादून । 8वें योग दिवस की तैयारियां पूरे देश भर में जोर शोर से चल रही है । ज्यादा से ज्यादा लोग अपने अपने तरीके से करो योग रहो निरोग का संदेश दे रहे है । महादेवी इंस्टिट्यूट ऑफ़ टेक्नोलॉजी भी इस जागरूकता का हिस्सा बना।

सोमवार 20 जून 2022 को एमकेपी इंटर कॉलेज के परिसर में शिक्षक, छात्राओं व कॉलेज के अन्य सदस्यों ने समेत रन फॉर योगा कैंपेन के तहत प्रातः 6.30 बजे हुए योग कार्यक्रम में बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया । इसके अलावा रन फॉर योगा के तहत घंटाघर से एमआईटी तक एक मैराथन का आयोजन किया गया जिसमें एनसीसी कैडेट्स ने उत्साह के साथ प्रतिभाग किया ।

एमकेपी इंटर कॉलेज में आयोजित कार्यक्रम में माननीय मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की। उन्होंने प्रांगण में मौजूद सभी लोगों का उत्साहवर्धन किया और कहा कि उत्तराखंड के 25वें स्थापना दिवस तक उत्तराखंड एक सर्वश्रेष्ठ राज्य के रूप में सामने आएगा, उसमें देहरादून क्लीन भी होगा और ग्रीन भी। साथ ही उन्होंने कहा कि दिल्ली से देहरादून तक बन रही एलिवेटेड रोड की सहायता से कोई भी सप्ताहांत में उत्तराखंड राज्य में शिरकत कर सकेगा।

Agnipath Scheme | ‘अग्निपथ’ की ज्वाला से धधक रहा देश | क्या अग्निपथ पर रही सरकार विफल?

अपने संबोधन के अंत में मुख्यमंत्री ने उत्साहवर्धन के लिए भारत माता की जय और करो योग रहो निरोग जैसे नारे भी लगाए। आयुष एवम यूनानी मंत्रालय के निर्देशक डा. अरुण कुमार त्रिपाठी ने भी वहां मौजूद लोगों को संबोधित किया ।

इस मौके पर महाविद्यालय प्रांगण में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, आयुष एवम यूनानी मंत्रालय के निर्देशक डॉο अरुण कुमार त्रिपाठी, मेयर सुनील उनियाल गामा, महाविद्यालय की उप निदेशिका गीता चौहान, सचिव जितेंद्र सिंह नेगी, कॉलेज के विभागाध्यक्ष एवम शिक्षक, महादेवी इंस्टिट्यूट ऑफ़ टेक्नोलॉजी की छात्राएं एवम अन्य लोग मौजूद रहे ।

You may also like