Home उत्तराखंड टॉप आज उत्तराखंड दौरे पर रहेंगे मुख्यमंत्री केजरीवाल, परेड मैदान में जनसभा को करेंगे संबोधित

आज उत्तराखंड दौरे पर रहेंगे मुख्यमंत्री केजरीवाल, परेड मैदान में जनसभा को करेंगे संबोधित

 

देहरादून| आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज उत्तराखंड के दौरे पर रहेंगे। वे परेड मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे। इस दौरान वह पूर्व सैनिकों और उनके परिवार को सम्मानित भी करेंगे। माना जा रहा है कि जनसभा में केजरीवाल उत्तराखंड की जनता के लिए पांचवीं घोषणा भी कर सकते हैं।

उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव के लिए अब ज्यादा वक्त नहीं बचा है। ऐसे में राजनीतिक दल आम जनता को साधने में जुटी हुई है। इसी कड़ी में एक बार फिर केजरीवाल उत्तराखंड के दौरे पर रहेंगे। केजरीवाल सुबह साढ़े 10 बजे जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचेंगे। एयरपोर्ट से वह सीधा बीजापुर गेस्ट हाउस जाएंगे। वहां पार्टी पदाधिकारियों के साथ आगामी विधानसभा चुनाव पर चर्चा करेंगे।

इसके बाद दोपहर दो बजे परेड ग्राउंड पहुंचकर जनसभा को संबोधित करेंगे। परेड ग्राउंड में सैनिक सम्मान समारोह के साथ पार्टी के विभिन्न प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों का कार्यक्रम है। जनसभा के बाद केजरीवाल जौलीग्रांट एयरपोर्ट के लिए रवाना हो जाएंगे। आप की कैंपेन कमेटी के अध्यक्ष दीपक बाली ने कहा कि यह जनसभा भाजपा और कांग्रेस की सभाओं से बड़ी साबित होगी।

परेड ग्राउंड के आसपास जीरो जोन-

केजरीवाल के दौरे को देखते हुए पुलिस ने परेड ग्राउंड के आसपास जीरो जोन बनाया है। जीरो जोन दोपहर 12 से शाम चार बजे तक रह सकता है। परेड ग्राउंड के चारों ओर कनक चौक, लैंसडोन चौक, कान्वेंट जीजस एंड मैरी चौक, रोजगार तिराहा, डूंगा हाउस तिराहा, पंप हाउस तिराहा के आसपास सभी प्रकार के वाहनों का प्रवेश प्रतिबंधित किया गया है। परेड ग्राउंड के चारों ओर किसी भी प्रकार की रेहड़ी-ठेली आदि नहीं लगने दी जाएंगी।

इसके अलावा सर्वे चौक से कोई भी वाहन परेड ग्राउंड की ओर नहीं जाएगा। इन वाहनों को आराघर, बेनी बाजार की ओर भेजा जाएगा। बुद्धा चौक व दर्शनलाल चौक से कोई भी वाहन परेड ग्राउंड की ओर नहीं जाएगा।

यहां से वाहनों को घंटाघर व तहसील चौक की ओर भेजा जाएगा। ओरिएंट चौक और पैसेफिक तिराहे से भी कोई वाहन परेड ग्राउंड की ओर नहीं जाएगा। इन वाहनों को घंटाघर, दिलाराम चौक की तरफ भेजा जाएगा।

You may also like

Leave a Comment