Home उत्तराखंड टॉप मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल मिले कोरोना पॉजिटिव

मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल मिले कोरोना पॉजिटिव

 

देहरादून| कल ही देहरादून से चुनावी रैली करके लौटे अरविंद केजरीवाल कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल ने आज सुबह 8:00 बजे ट्वीट करके यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि वो कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, उन्होंने साथ ही ये भी कहा कि ये माइल्ड सिमटमस हैं।

केजरीवाल ने किया खुद को आयिसोलेट-

केजरीवाल ने खुद को अपने घर में आइसोलेट कर दिया है। उन्होंने अपने ट्वीट में ये भी कहा है कि पिछले कुछ दिनों में उनके संपर्क में जितने भी लोग आए हैं वह अपने आप को आइसोलेट कर दें और सभी अपनी टेस्टिंग करवाएं। कल उत्तराखंड के देहरादून में अरविन्द केजरीवाल एक चुनावी रैली में शामिल हुए थे, जहां वो काफी लोगों के संपर्क में आये थे।

कल अरविंद केजरीवाल ने आम आदमी पार्टी की उत्तराखंड में चुनावी रैली को संबोधित किया था इस दौरान वह कई सारे पूर्व सैन्य कर्मियों और आम आदमी पार्टी के लगभग सभी बड़े नेताओं के संपर्क में आए थे जिनमें कर्नल कोठियाल और उनकी पूरी टीम भी शामिल है। अब कुछ दिनों के लिए कर्नल कोठियाल और उनकी टीम को स्वयं ही आइसोलेट होना चाहिए। कोरोना संक्रमण की महामारी के बीच हो रही धड़ाधड़ चुनावी रैलियां जाने क्या गुल खिलाएंगे यह तो वक्त ही बताएगा लेकिन अभी के लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री तो आइसोलेट हो ही गए हैं।

 

You may also like

Leave a Comment