सीएए के समर्थन में भाजपा की रैली

देहरादून: नागरिक संशोधन कानून को लेकर जहां कांग्रेस सहित तमाम संगठन विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं, वहीं भाजपा के राष्ट्रीय नेतृत्व द्वारा इसके समर्थन में रैली निकालने के निर्णय के तहत आज हल्द्वानी में भी भाजपा कार्यकर्ताओं ने रैली निकाली जिसमें सैनिक संगठन के भी कई लोग शामिल हुए।

नागरिक संशोधन कानून के बारे में लोगों को जागरूक करते हुए भाजपा कार्यकर्ताओं ने रामलीला मैदान से तिकोनिया चौराहे तक रैली निकाली। सीएए के बारे में लोगों को बताते हुए भाजपा कार्यकर्ताओं ने लोगो से अपील करी की नागरिक संशोधन कानून का विरोध कर रहे लोगों के बहकावे में ना आए।

कार्यक्रम में भाजपा विधायक सहित कई कार्यकर्ता शामिल हुए। इस दौरान पूर्व सैनिक संगठन ने भी सीएए का समर्थन करते हुए कहा कि केंद्र सरकार द्वारा बनाया गया यह नागरिकता कानून देश की भलाई और सुरक्षा के लिए है जिसका सभी पूर्व सैनिक संगठन समर्थन कर रहे हैं।

पूर्व सैनिक संगठन के बीएस रौतेला ने कहा कि एक सैनिक हमेशा राष्ट्र हित की बात सोचता है उसे किसी राजनीति से लेना देना नहीं लेकिन सिटीजनशिप अमेंडमेंट एक्ट देश की सुरक्षा के प्रति केंद्र सरकार द्वारा उठाया गया सराहनीय कदम है इसलिए पूर्व सैनिक उसका समर्थन कर रहे हैं।

 

Leave a Reply