Home उत्तराखंड टॉप BREAKING: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज पहुंचेंगे हरिद्वार

BREAKING: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज पहुंचेंगे हरिद्वार

 

हरिद्वार| भारतीय जनता पार्टी आज हरिद्वार से विजय संकल्प यात्रा की शुरुआत करने जा रही है। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, हरिद्वार पहुंचकर विजय संकल्प यात्रा को हरी झंडी दिखाएंगे। उसके बाद यात्रा जनपद के सभी 11 विधानसभा चुनाव में जाकर केंद्र और राज्य सरकार की जनहित योजनाओं का प्रचार प्रसार कर 2022 विधानसभा चुनाव के लिए माहौल तैयार करेगी।

जेपी नड्डा आज हरिद्वार में एक रैली को भी संबोधित करेंगे, करीब 3:00 बजे पंतदीप पार्क में यह जनसभा आयोजित की जा रही है। जिसमें प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, कैबिनेट मंत्री धन सिंह रावत, स्वामी यतीश्वरानंद, बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक सहित पार्टी के पदाधिकारी और विधायक भी शामिल होंगे।

विजय संकल्प यात्रा को लेकर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने बताया कि जेपी नड्डा के दौरे को लेकर कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह है। उनके स्वागत में विशेष तैयारी की गई हैं। शहर भर में हजारो पोस्टर, बैनर लगाए गए हैं। साथ ही कई तोरण द्वार भी बनाए गए हैं। राष्ट्रीय अध्यक्ष आज यहां से विजय संकल्प यात्रा की शुरुआत करेंगे। जिसके माध्यम से बीजेपी प्रदेश में प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनायेगी। इसके साथ ही कार्यकर्ताओ में जोश भी भरा जायगा।

You may also like

Leave a Comment