सितारगंज | युवक की लाश मिलने से फैली सनसनी

सितारगंज में शक्तिफार्म के गांव से सटी सूखी नदी के किनारे एक 30 वर्षीय युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई।

 

सितारगंज, ऊधम सिंह नगर: सितारगंज में शक्तिफार्म के गांव से सटी सूखी नदी के किनारे एक 30 वर्षीय युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। शव मिलते ही तुरंत गाँव के चौकीदार ने इसकी सूचना चौकी पुलिस प्रभारी को दी। पुलिस ने मौके पर पहुँच कर शव को अपने कब्ज़े में लिया और उसका पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, मृतक के माथे पर गहरे घांव के निशान है। चहरे पर भी चोट के निशान बताए गए हैं। अंदेशा जताया जा रहा है कि युवक की हत्या की गई है। अलबत्ता इस संबंध में फिलहाल दावे से कुछ नहीं कहा जा सकता है।

कोतवाल सलाऊदीन खान का कहना है कि यह जांच का विषय है। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज रही है, रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। उन्होंने यह भी अंदेशा जताया है कि मौके पर जहां शव मिला है वहां पत्थर हैं, हो सकता है कि युवक गिरा हो और चोट लगी हो, खून बहने से उसकी मौत हो गई हो, लेकिन अंतिम निर्णय पोस्टमार्टम रिर्पोट आने पर ही लिया जा सकेगा।

इस बीच, चौकी प्रभारी की इत्तला पर कोतवाली प्रभारी सितारगंज भी घटनास्थल पर पहुंचे तथा उन्होंने मामले को लेकर कुछ लोगों से पूछताछ की। फिलहाल युवक की शिनाख्त कराने का प्रयास किया जा रहा है।

Leave a Reply

ये भी पढ़ें