Home उत्तराखंड टॉप ‘जब तक जिंदा हूं, भाजपा में ही रहूंगा’- उमेश शर्मा काऊ

‘जब तक जिंदा हूं, भाजपा में ही रहूंगा’- उमेश शर्मा काऊ

 

देहरादून| उत्तराखंड में देहादून की रायपुर विधानसभा सीट से विधायक उमेश शर्मा काऊ ने भाजपा छोड़ने की अफवाह को सिरे से नकारते हुए पार्टी का दामन कभी न छोड़ने की बात कही है। साथ ही उनके खिलाफ कार्य कर रहे कुछ लोग पर भी उन्होंने इशारों-इशारों में निशाना साधा। इसके अलावा उन्होंने काबीना मंत्री हरक सिंह रावत के भी भाजपा से इतर कहीं भी जाने की बात को खारिज किया।

रविवार को रायपुर विधानसभा क्षेत्र में लोक निर्माण विभाग की ओर से निर्मित सड़क के लोकार्पण कार्यक्रम में पहुंचे रायपुर विधायक उमेश शर्मा काऊ ने मीडिया से बातचीत की। उन्होंने कहा कि उनका भाजपा को छोड़ने का कोई इरादा नहीं है। जब तक वे जीवित हैं, भाजपा में ही रहेंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि हरक सिंह रावत भी पार्टी छोड़कर कहीं नहीं जा रहे। इसके अलावा उन्होंने इशारों में कहा कि कुछ पार्टी के ही लोग उनके विरुद्ध कार्य कर रहे हैं, लेकिन उन्हें कोई परवाह नहीं। कहा कि जनता उनके साथ है और उनका कार्य जनता की सेवा करना है।

हरक सिंह के इस्तीफे की धमकी के बाद चर्चाओं का बाजार रहा था गर्म-

दरअसल, भाजपा में शुक्रवार रात तब हलचल मच गई, जब कैबिनेट मंत्री हरक सिंह मंत्री पद से इस्तीफा देने की धमकी देते हुए सचिवालय में चल रही कैबिनेट की बैठक छोड़कर चले गए थे। चुनाव से ठीक पहले हुए इस घटनाक्रम से सरकार और पार्टी संगठन सकते में आ गए थे, जिसके बाद से ही डैमेज कंट्रोल की कोशिश शुरू कर दी गई थी। इसके साथ ही रायपुर क्षेत्र से भाजपा विधायक उमेश शर्मा काऊ के भी भाजपा छोड़ने की चर्चा ने जोर पकड़ लिया था।

हालांकि, देर रात उन्होंने इससे इन्कार किया। उन्होंने कहा कि वह भाजपा के अनुशासित सिपाही हैं। काऊ को हरक सिंह के करीबियों में माना जाता है। देर रात इस राजनीतिक घटनाक्रम को लेकर भाजपा का केंद्रीय नेतृत्व भी सक्रिय हो गया। भाजपा के कई केंद्रीय नेताओं ने भी उनसे बात की।

You may also like

Leave a Comment