कोरोना में अमित शाह घर-घर जाकर कर रहे प्रचार, चुनाव आयोग के कोविड नियमों की उड़ रही धज्जियां

कोरोना में अमित शाह का घर-घर जाकर प्रचार, चुनाव आयोग के कोविड नियमों का नहीं दिखा ख्याल

मेरठ। सुबह से ही हो रही बारिश और खराब मौसम के बीच शनिवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह यहां शामली के कैराना पहुंचे।

इस दौरान जनसंपर्क कार्यक्रम में उनके साथ कैराना से भाजपा प्रत्याशी मृगांका सिंह, गन्ना मंत्री सुरेश राणा व सांसद प्रदीप चौधरी भी मौजूद हैं। अमित शाह लोगों से घर-घर जाकर आने वाली दस फरवरी को भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील कर रहे हैं।

कुछ देर बाद ही साधु स्वीट्स पर पहुँचे अमित शाह। इस दौरान यहां पर जय श्री राम के नारे गूंज रहे हैं। मोदी-योगी जिंदाबाद के नारों की भी गूंज। साधु स्वीट्स परिवार से मुलाकात कर रहे है अमित शाह।

कैराना से पलायान कराने वाले खुद पलायन कर गए-

पत्रकारों को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि 2014 के बाद में पहली बार कैराना आया हूं। कोविड के कारण घर-घर जाकर संपर्क किया। सीएम योगी ने विकास की गति को तेज किया है। पूरे देश में विकास की लहर दिखाई देती है।

हर गरीब को सुविधाएं दी जा रही हैं। यही कैराना है जहां पलायन होता था लेकिन अब पलायन कराने वाले खुद पलायन कर गए हैं। पलायन पीड़ित परिवार ने कहा कि अब हमें कोई डर नहीं हैं, हम शांति के साथ व्‍यापार कर रहे हैं।

भाजपा नेता भी पहुंचे-

इस बीच कैराना में व्यापारी राकेश उर्फ टीटू की प्रतिष्ठान पर भारतीय जनता पार्टी के क्षेत्रीय अध्यक्ष मोहित बेनीवाल, पंचायती राज मंत्री भूपेंद्र चौधरी व कैराना सांसद प्रदीप चौधरी पहुंचे। सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। मीडियाकर्मियों का भी जमावड़ा है।

%d bloggers like this: