अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘सूर्यवंशी’ रिलीज – सिनेमाघरों की ओपनिंग को मिला जबरदस्त रेस्पॉन्स ।

अक्षय कुमार की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ शुक्रवार को हुई सिनेमा घरों में रिलीज ।

मुंबई। बा‎लिवुड फिल्म ‘सूर्यवंशी’ शुक्रवार को रिलीज हो गई है। यह फिल्म बॉलिवुड ऐक्टर अक्षय कुमार की मोस्टअवेटेड फिल्म है। रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में कटरीना कैफ हैं। फिल्म को फैंस से मिल रहे प्यार को देखते हुए अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो शेयर कर धन्यवाद दिया है। अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है।

इस वीडियो में अक्षय कुमार अचानक से एक स्टैंडी के पीछे से निकलते हैं और डांस करने लगते हैं। उन्होंने इसके साथ लिखा है, ‘मेरी इस हरकत के लिए माफ कीजिए। मैं बहुत खुश हूं। सिनेमा को अपने जीवन में वापस लाने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। ये सिर्फ सूर्यवंशी की टीम के लिए खुशी की बात नहीं है बल्कि भरोसे का प्रतीक है जो हमारी फिल्म इंडस्ट्री में खुशी और समृद्धि वापस लाएगा। हम आपके बिना कुछ भी नहीं है। सिर्फ आभार और कुछ नहीं। ‘वेलकम’ और ‘नमस्ते लंदन’ जैसी फिल्मों में कमाल करने वाली अक्षय कुमार और कटरीना कैफ जोड़ी एक बार फिर फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में अच्छा प्रदर्शन कर रही है।

फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में अजय देवगन (सिंघम) और रणवीर सिंह (सिंबा) का कैमियो रोल है। अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह ‘सूर्यवंशी’ के बाद अब कई और फिल्मों में नजर आने वाले हैं। अक्षय कुमार की पाइपलाइन में ‘बच्चन पांडे’, ‘राम सेतु’, ‘रक्षा बंधन’, ‘अतरंगी रे’, ‘सिंड्रेला’, ‘पृथ्वीराज’ फिल्में शामिल हैं। बता दें ‎कि कोरोना महामारी के कारण बीते डेढ़ साल अटकी इस फिल्म को आखिरकार सिनेमाघरों में रिलीज होने मौका मिला है। फिल्म को सिनेमाघरों की ओपनिंग को जबरदस्त रेस्पॉन्स मिला है।

Leave a Reply

ये भी पढ़ें