कोरोना का क़हर | लॉकडाउन के नियमों को लेकर प्रशासन सतर्क

सितारगंज एक बॉर्डर एरिया है जिसके चलते प्रवासियों के आने के कारण यहाँ कोरोना महामारी बड़ी तेजी से दोबारा पैर पसार रही है। हालात की गंभीरता के चलते सप्ताह में दो दिन पूर्णतया लॉक डाउन किया गया है।

 

सितारगंज, ऊधम सिंह नगर: कोरोना महामारी के लगातार तेजी से बढ़ते मामलों को लेकर उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने सप्ताह में दो दिन शनिवार व रविवार को पूर्णतया लॉक डाउन कर दिया गया है। इसी के चलते सितारगंज में भी लॉक डाउन किया गया है।

सितारगंज के कोतवाल सलाहउद्दीन खान ने बताया कि सितारगंज एक बॉर्डर एरिया है जिसके चलते प्रवासियों के आने के कारण यहाँ कोरोना महामारी बड़ी तेजी से दोबारा पैर पसार रही है। हालात की गंभीरता के चलते सप्ताह में दो दिन पूर्णतया लॉक डाउन किया गया है।

बॉर्डर पर सभी को दुबारा से लॉक डाउन के नियमो का पालन करने को कहा गया है बिना मास्क लगाए लोगो को रोका जा रहा है,शॉसल डिस्टेंसिग का कराया जा रहा है।ओर बॉडर पर सख्ती बरती जा रही है।साथ ही जो प्रवासी बाहर से आ रहे है उनका पहले नियमानुसार चेकअप कराया जा रहा है।और जो पुराने नियम है उनका ही पालन कराया जा रहा है। जिससे इस महामारी को कम किया जा सके।

Leave a Reply

ये भी पढ़ें