Home क्राइम फिल्मी स्टाइल में अस्पताल से फरार फज्जा मुठभेड़ में ढेर, 2 गिरफ्तार

फिल्मी स्टाइल में अस्पताल से फरार फज्जा मुठभेड़ में ढेर, 2 गिरफ्तार

नई दिल्ली । दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने जीटीबी अस्पताल से साथियों की मदद से फिल्मी स्टाइल में फरार गैंगस्टर कुलदीप मान उर्फ फज्जा को रविवार सुबह मुठभेड़ में ढेर कर दिया। पुलिस उसे आंबेडकर अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने फज्जा के दो साथियों योगेंद्र दहिया उर्फ मोंटी और भूपेंद्र सिंह उर्फ भूट्टन को गिरफ्तार किया है। पुलिस आयुक्त एसएन श्रीवास्तव ने मुठभेड़ करने वाली टीम की तारीफ की। स्थानीय लोगों ने कहा कि अपार्टमेंट में दोनों ओर से करीब आधे घंटे तक गोलियां चलीं। यह भी आरोप है कि पुलिस दो बदमाशों को पकड़कर लाई थी।

झगड़े के दौरान पत्नी के गाल को दांत से काटकर अलग किया, पति फरार

स्पेशल सेल के अधिकारियों ने इस बात से इनकार किया है। स्पेशल सेल के डीसीपी प्रमोद कुशवाहा ने बताया कि मुठभेड़ के दौरान कुलदीप मान ने करीब आठ और जवाब में पुलिस टीम ने 10 से ज्यादा गोलियां चलाईं। 25 मार्च को तीसरी बटालियन के पुलिसकर्मी कुलदीप मान उर्फ फज्जा को मंडोली जेल से जीटीबी अस्पताल की ओपीडी में इलाज कराने लेकर आए थे।तभी बदमाशों ने पुलिसकर्मियों की आंखों में मिर्ची का पाउडर फेंककर हमला किया और उसे छुड़ाकर ले गए। जवाब में पुलिसकर्मियों ने करीब एक दर्जन गोलियां चलाईं, जिनसे एक बदमाश रवि मारा गया था और दूसरा अंकेश घायल हो गया था।

देश की सड़कों पर दौड़ रहे हैं 15 साल से अधिक पुराने 4 करोड़ वाहन, कर्नाटक टॉप पर

एसीपी ललित मोहन नेगी व हृदयभूषण की टीम को सूचना मिली थी कि कुलदीप मान रोहिणी सेक्टर-14 के तुलसी अपार्टमेंट में छिपा है। इस टीम ने एक सूचना पर कुलदीप के साथी भूपिंदर मान उर्फ भुट्टन को रात करीब 9:30 बजे गिरफ्तार किया। कुलदीप फ्लैट नंबर डी-9, तुलसी अपार्टमेंट में है।पुलिस ने रात करीब पौने दो बजे फ्लैट का दरवाजा खटखटाया तो अंदर से कुलदीप मान ने गोलियां चलानी शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में गोलियां लगने से कुलदीप मान घायल हो गया। दो पुलिसकर्मियों की बुलेटप्रूफ जैकेट पर भी गोलियां लगीं।स्पेशल सेल ने प्रशांत विहार थाने में कुलदीप मान के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने फ्लैट के मालिक योगेंद्र दहिया उर्फ मोंटी को फ्लैट से गिरफ्तार कर लिया। वह भी कुलदीप का साथी था। उसके पास से .32 बोर की लोडेड पिस्टल मिली।

[epic_block_21 header_icon=”fa-angle-double-right” first_title=”उत्तराखंड की ख़बरें” header_type=”heading_3″ header_background=”#bb1616″ header_text_color=”#ffffff” number_post=”8″ include_category=”उत्तराखंड,4094,4608,1636″]

 

You may also like

Leave a Comment