Home उत्तराखंड टॉप BJP महिला मोर्चा महानगर उपाध्यक्ष पुष्पा के नेतृत्व में करीब 130 महिलाओं ने देखी फ़िल्म “द केरल स्टोरी”।

BJP महिला मोर्चा महानगर उपाध्यक्ष पुष्पा के नेतृत्व में करीब 130 महिलाओं ने देखी फ़िल्म “द केरल स्टोरी”।

भाजपा महिला मोर्चा की देहरादून महानगर उपाध्यक्ष पुष्पा पडियार के नेतृत्व में गुरुवार को मसूरी की करीब 130 महिलाओं ने शहर के एक मात्र सिनेमा घर मे “द केरल स्टोरी” फ़िल्म देखी।
इस अवसर पर उपाध्यक्ष पुष्पा पडियार ने कहा कि इस फ़िल्म की कहानी आज कल की युवा/युवतियों को सचेत रहने, किसी भी अज्ञात पर बिना सोचे समझे भरोसा न जताने जैसे विभिन्न पहलुओं को दर्शा रही है। व माता पिता को भी इस फ़िल्म से यह सीखने की जरूरत है कि अपने बच्चों को अपने धर्म के प्रति जागरूक करें ताकि कोई भी व्यक्ति उन्हें बहकर जबरन उनका धर्मपरिवर्तन न कराये। उन्होंने कहा कि कुछ और मित्रों की पहल पर आने वाले दिनों में पुनः प्रयास करूंगी की और साथीयों को ये फिल्म दिखा सकूं।
इस अवसर पर “द केरल स्टोरी” फ़िल्म देखने राधा आनंद, पुष्पा पुंडीर, विजय विजय लक्षमी काला, राजेश्वरी नेगी, रेखा कंडारी, कमला कंडारी, अंजू पंवार, रीता खुल्लर, नीता रावत, राधिका रावत, शिखा सेमवाल, नीलम, प्रिया, सुषमा रावत, गुड्डी पंवार, मंजू चौहान, चीना तिवारी, रेखा रावतराजेश्वरी भट्ट, अनीता नेगी, सुनीता धनाई सहित 130 महिलाएँ शामिल रही।

You may also like