Home उत्तराखंड टॉप मसूरी स्थित एलबीएस अकादमी में 84 प्रशिक्षु अधिकारी कोरोना संक्रमित

मसूरी स्थित एलबीएस अकादमी में 84 प्रशिक्षु अधिकारी कोरोना संक्रमित

 

देहरादून| लाल बहादुर शास्त्री राष्ट्रीय प्रशासनिक अकादमी (एलबीएसएनएए), मसूरी में 84 प्रशिक्षु अधिकारियों के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी मिली है। जिला सर्विलांस अधिकारी डा राजीव दीक्षित ने इसकी पुष्टि की। सभी अधिकारियों को अकादमी में ही आइसोलेट किया गया है। सभी का स्वास्थ्य ठीक है। कुछ में जरूर हल्के-फुल्के लक्षण मिल रहे हैं।

एलबीएस अकादमी के अधिकारियों के मुताबिक 489 प्रशिक्षु अधिकारियों का दल प्रशिक्षण के तहत गुजरात के ग्रामीण क्षेत्रों के भ्रमण पर गया था। कई दिन उन्होंने भ्रमण में बिताए। बीते रविवार को अधिकारियों के अकादमी में लौटने पर कोरोना की जांच की गई। जिला सर्विलांस अधिकारी के मुताबिक रिपोर्ट में 84 अधिकारियों में संक्रमण की पुष्टि हुई है। सभी अधिकारियों के स्वास्थ्य पर नजर रखी जा रही हैं। साथ ही अकादमी परिसर स्थित अस्पताल के चिकित्सक भी निरंतर अधिकारियों की सेहत पर नजर बनाए हुए हैं।

रुड़की में कोरोना से एक महिला की मौत, एक सप्ताह में ये कोरोना से दूसरी मौत-

रुड़की में कोरोना का प्रकोप लगातार बढ़ता जा रहा है। प्रतिदिन कोरोना संक्रमित की संख्या बढ़ती जा रही है। वही कोरोना अब जानलेवा भी साबित हो रहा है। एक सप्ताह के भीतर कोरोना से दूसरी मौत हो गई है। मंगलवार एक निजी अस्पताल में भर्ती महिला की कोरोना से मौत हो गई है। गंगनहर कोतवाली क्षेत्र चावमंडी निवासी एक महिला में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई थी। हालत बिगड़ने पर महिला को उपचार के लिए शहर के विनय विशाल अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

मंगलवार शाम को महिला की हालत बिगड़ गई। महिला को सांस में दिक्कत हो रही थी। आक्सीजन लेवल लगातार घट रहा था। जिसके चलते महिला की मौत हो गई है। इससे पहले 12 जनवरी को आवास विकास निवासी एवं लायंस क्लब के अध्यक्ष ललित सरीन की भी कोरोना से मौत हो गई थी।

You may also like

Leave a Comment