ऊधमसिंह नगर: 4 नये मामलों के साथ ख़तरा बढ़ा

चारों नए मरीज अन्य प्रदेशों से लौट कर आये थे, जिनमें से एक मरीज़ अल्मोड़ा का रहने वाला है, और बाक़ी तीन मरीज उधमसिंह नगर के ही रहने वाले हैं।

रिपोर्ट: चरन सिंह

ख़ास बात:

  • ज़िले में चार कोरोना संक्रमित मरीजों की पुष्टि
  • ऊधमसिंह नगर कोरोना संक्रमितों की तादाद बढ़कर 13
  • एक मरीज़ अल्मोड़ा का, तीन मरीज़ उधमसिंह नगर के
  • चारों मरीजों की ट्रैवल हिस्ट्री खंगाली जा रही

रुद्रपुर, ऊधमसिंह नगर: ऊधमसिंह नगर ज़िले में एक बार फिर चार और कोरोना संक्रमित मरीजों की पुष्टि हुई है। ज़िले में अब कोरोना संक्रमितों की तादाद बढ़कर 13 हो गई है। चारों नए मरीज अन्य प्रदेशों से लौट कर आये थे, जिनमें से एक मरीज़ अल्मोड़ा का रहने वाला है, और बाक़ी तीन मरीज उधमसिंह नगर के ही रहने वाले हैं।

ज़िले में चार और मरीजों के सैंपल कोरोना पॉजीटिव आने के बाद से ही ज़िला प्रशासन, स्वास्थ्य विभाग और पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया है। चारों मरीजों की ट्रैवल हिस्ट्री खंगाली जा रही है। चारों मरीजों के सैंपल कल सुशीला तिवारी अस्पताल जांच के लिए भेजे गए थे। जिसके बाद कल चारों की जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है।

जानकारी के मुताबिक तीन लोगों को 7 मई को बॉर्डर क्षेत्र से पुलिस ने हिरासत में लेते हुए ज़िला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में रखा था। जबकि एक मरीज़ को खटीमा अस्पताल में भर्ती किया गया था। इन मरीजों में से दो मरीज गदरपुर और एक खटीमा का रहने वाला है। जबकि एक मरीज अल्मोड़ा का रहने वाले है। चारो लोग दिल्ली, हरियाणा, पीलीभीत ओर गुजरात से 7 मई को ऊधमसिंह नगर के बॉर्डर पर पहुंचे थे। जिसके बाद तीन लोगों को ज़िला अस्पताल रूद्रपुर और एक को खटीमा अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया था।

Leave a Reply