बड़ी लापरवाही | क्वारनटीन होने के बजाय घर पहुंचे 4 लोग निकले कोरोना पॉजिटिव

इन सभी को स्कूल में क्वारंटीन होने को कहा गया था इसके बावजूद भी ये एक दिन बाद अपने घरों में चले गए। कोरोना टेस्ट कराने के बाद इनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई हैं।

पौड़ी: जिले के विकास खंड कल्जीखाल के एक गांव में चार लोग कोरोना पाॅजिटिव आए हैं। इससे प्रशासन में भी हड़कंप मचा है और गांव में भय का माहौल है। बताया जा रहा है कि दिल्ली से ट्रैवल हिस्ट्री होने के बाद इन्हें स्कूल में क्वारंटीन होने को कहा गया था मगर ये एक दिन बाद ही अपने घरों को चले गए। बाद में जब इनका कोरोना टेस्ट किया गया तो ये टेस्ट पॉजिटिव निकले। ऐसे में अब ग्रामीणों की दिक्कतें बढ़ गई हैं।

एसीएमओ रमेश कुँवर ने बताया कि इन सभी को स्कूल में क्वारंटीन होने को कहा गया था इसके बावजूद भी ये एक दिन बाद अपने घरों में चले गए। कोरोना टेस्ट कराने के बाद इनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई हैं। इनको डोभ श्रीकोट स्थित कोविड केयर सेंटर में शिफ्ट कर दिया गया है।

इसके साथ ही गांव के अन्य लोगों की भी को भी टेस्टिंग के लिए टीमें भेजी जा चुकी है। एहतियात के तौर पर पूरे गांव में निगरानी स्वास्थ्य विभाग द्वारा रखी जा रही है। उन्होंने बताया कि क्वारंटीन करवाने की जिम्मेदारी ग्राम प्रधान की होती है। जिसमें ग्राम प्रधान की लापरवाही दिखाई पड़ रही है। ऐसे में प्रशासन की चिंताएं बढ़ना स्वाभाविक हैं।

Leave a Reply

ये भी पढ़ें