सड़क सुरक्षा: लोगों को किया जाएगा जागरूक

“युवा शक्ति के माध्यम से परिवर्तन” थीम पर चल रहे सड़क सुरक्षा सप्ताह में देहरादून में कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसका उद्घाटन एस एस पी अरुण मोहन जोशी द्वारा किया गया।

देहरादून: “युवा शक्ति के माध्यम से परिवर्तन” थीम पर चल रहे सड़क सुरक्षा सप्ताह में 31वां सड़क सुरक्षा सप्ताह में आज देहरादून में कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसका उद्घाटन एस एस पी अरुण मोहन जोशी द्वारा किया गया। ट्रैफिक पुलिस और परिवहन विभाग संयुक्त रूप से पूरे सप्ताह भर सड़क सुरक्षा अभियान को चलाएगा।

देहरादून में एस एस पी अरुण मोहन जोशी ने छात्रों को ट्रैफिक के प्रति जागरूक किया व छात्रों ने फूल देकर एस एस पी का स्वागत किया। साथ ही साथ एस एस पी ने लोगों को जागरूक करने के लिए बाइक रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया ।

एस एस पी अरुण मोहन जोशी ने कहा कि 11 से 17 तारीख तक सड़क सुरक्षा अभियान चलाया जा रहा है। जिसमें आम लोगों के माध्यम से आम लोगों को जागरूक करने का प्रयास है। उन्होंने कहा कि लगातार ट्रैफिक को सुचारू ढंग से चलाने के लिए भी पुलिस द्वारा प्रयास किये जा रहे हैं। वहीं ट्रैफिक कर्मियों ने भी लोगों को पर्चे दिए जिसके माध्यम से आम जनता को लगातार जागरूक किया जा रहा है कि यातायात के नियमों का सख्ती से पालन किया जाए।

 

Leave a Reply

ये भी पढ़ें