Newz Studio

सरल और संक्षिप्त

मसूरी | लाल बहादुर शास्त्री प्रशासनिक अकादमी में 3 आईएएस अधिकारी कोरोना संक्रमित

1 min read
मसूरी शहर में भी शनिवार को सात कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं जिन्हें होम आइसोलेट किया गया है।

रिपोर्ट: सुनील सोनकर

मसूरी | लाल बहादुर शास्त्री प्रशासनिक अकादमी में 3 आईएएस अधिकारी कोरोना संक्रमित पाए गए। इसमें से एक आईएएस ऑफिसर डिप्टी डायरेक्टर लाल बहादुर शास्त्री अकादमी के पद पर कार्यरत है। वहीं दो आईएएस ऑफिसर महाराष्ट्र से मसूरी अकादमी में इंडक्शन ट्रेनिंग के लिए आए थे जो कोरोना संक्रमित पाये गए हैं।

फिलहाल इन संक्रमित अफसरों को अकादमी परिसर में स्थापित आईसोलेशन वार्ड में आईसोलेट किया गया है। वही उनके साथ आए 6 अन्य आईएएस ऑफिसर को भी होम आइसोलेट किया गया है। रविवार को 6 आईएएस ऑफिसर का कोरोना टेस्ट किया जायेगा।

पीड़ा पहाड़ की – न्यूज़ स्टूडियो विशेष | उत्तराखंड

लाल बहादुर शास्त्री प्रशासनिक अकादमी के कोविड इंचार्ज डॉ वीरेंद्र पांती ने बताया कि अकादमी परिसर पूरी तरीके से सुरक्षित है व कोरोना को लेकर जारी गाइडलाइन का सख्ती से पालन किया जा रहा है। अकादमी में बाहर से आने वाले लोगों पर भी विशेष नजर रखी जा रही है।

दूसरी ओर मसूरी शहर में भी शनिवार को सात कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं जिनको स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा होम आइसोलेट कर दिया गया है। मसूरी कोविड के इंचार्ज डॉ प्रदीप राणा ने बताया कि मसूरी में लगातार कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ रही है। शनिवार को सात कोरोना संक्रमित मरीज मसूरी के विभिन्न क्षेत्रों में पाए गए हैं जिनको होमआइसोलेट किया गया है।

[epic_block_21 header_icon=”fa-angle-double-right” first_title=”उत्तराखंड की ख़बरें” header_type=”heading_3″ header_background=”#bb1616″ header_text_color=”#ffffff” number_post=”8″ include_category=”उत्तराखंड,4094,4608,1636″]