चिन्मयानन्द मामला: प्रियंका का भाजपा पर निशाना

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने आरोप लगाया है कि उत्तर प्रदेश में भाजपा सरकार कांग्रेस द्वारा शाहजहांपुर रेप पीड़िता के समर्थन में किये जा रहे मार्च को रोकने का प्रयास कर रही है।

नयी दिल्ली: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने सोमवार को आरोप लगाया कि उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी सरकार कांग्रेस द्वारा शाहजहांपुर रेप पीड़िता के समर्थन में किये जा रहे मार्च को रोकने का प्रयास कर रही है।

अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लिखते हुए प्रियंका ने कहा, “सत्ता के घमंड में चूर उप्र भाजपा सरकार लोकतंत्र की धज्जियाँ उड़ा रही है।
एक बलात्कार आरोपी को बचाने के लिए और शाहजहाँपुर की बेटी को आवाज को दबाने के लिए वो किसी भी हद तक गिर सकती है। UP सरकार एक घबराई हुई सरकार है।“

उन्होंने भाजपा सरकार पर एक और ट्वीट में कहा, “जैसे पता चलता है कि उनके ख़िलाफ प्रदर्शन होने जा रहा है 144 लगा देते हैं। जनता की आवाज को दबाया नहीं जा सकता, अन्याय-अत्याचार को छिपाया नहीं जा सकता। जितनी कोशिश करेंगे, उतनी ही न्याय की माँग बुलंद होती जाएगी। शाहजहाँपुर की लड़की को न्याय दीजिए। अपने मंत्री को बचाना बंद कीजिए।

उधर कांग्रेस ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर हालत की जानकारी देते हुए लिखा, “शाहजहाँपुर में जिला सीमाओं को सभी तरफ से अवरुद्ध कर दिया गया है, कांग्रेस के नेता जैसे जितिन प्रसाद को हिरासत में लिया गया है और विरोध मार्च को यूपी पुलिस ने रोक दिया।

प्रियंका ने लिखा, “उप्र में अपराधियों को सरकार का सरंक्षण है कि वो बलात्कार से पीड़ित लड़की को डरा-धमका सकें। लेकिन, उप्र भाजपा सरकार शाहजहांपुर की बेटी के लिए न्याय माँगने की आवाज को दबाना चाहती है। पदयात्रा रोकी जा रही है। हमारे कार्यकर्ताओं नेताओं को गिरफ़्तार किया जा रहा है। डर किस बात का है?”

 

Leave a Reply

ये भी पढ़ें