September 21, 2024

Newz Studio

सरल और संक्षिप्त

तेजप्रताप को सता रहा जान का खतरा, मांगी वाई कैटेगरी सिक्‍योरिटी

तेजप्रताप यादव ने केंद्रीय गृह मंत्री व बिहार पुलिस महानिदेशक के नाम पत्र लिखा है।
तेजप्रताप को सता रहा जान का खतरा, मांगी वाई कैटेगरी सिक्‍योरिटी

पटना । राजद सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने केंद्रीय गृह मंत्री व बिहार के पुलिस महानिदेशक से वाई श्रेणी की सुरक्षा की मांग की है। साथ ही उन्होंने जान से मारने की धमकी पर भी चिंता जाहिर की है। इसके लिए तेजप्रताप यादव ने केंद्रीय गृह मंत्री व बिहार पुलिस महानिदेशक के नाम पत्र लिखा है। इसमें उन्होंने सुरक्षा की दृष्टिकोण से वाई श्रेणी की सुरक्षा की मांग की है।

उन्होंने आरोप लगाया कि केंद्र ने पहले भी मुझे इस श्रेणी की सुरक्षा दी थी, लेकिन राज्य सरकार ने अब तक इस मामले में कोई पहल नहीं की है। पटना में अपराध की जो स्थिति है सभी जानते है। मेरे आवास पर कुछ लोगों ने हंगामा किया और मुझे धमकी दी। गौरतलब है कि रविवार की शाम तेजप्रताप के सरकारी आवास पर कुछ असामाजिक तत्‍वों ने हमला किया था। वे घर में जबरन घुस गए थे।

उन्‍होंने तेजप्रताप के सहयोगी और युवा राजद के उपाध्‍यक्ष सृजन स्‍वराज को जान से मारने की धमकी दी थी। मारपीट भी की थी। सृजन स्‍वराज ने इस घटना की शिकायत पटना के सचिवालय थाने में दर्ज कराई थी। शिकायत के मुताबिक गौरव यादव नामक शख्‍स के साथ 10 लोग तेजप्रताप के सरकारी आवास में जबरदस्‍ती घुस गए थे। गौरव यादव नशे में था। सृजन ने आशंका जताई कि गौरव यादव से उसे जान का खतरा है। सृजन ने पुलिस सुरक्षा की भी मांग की।