September 21, 2024

Newz Studio

सरल और संक्षिप्त

शर्लिन चोपड़ा का राज कुंद्रा पर सेक्शुअल असॉल्ट का आरोप

1 min read
शर्लिन का दावा है, 27 मार्च 2019 को बिजनस मीटिंग के बाद राज बिना बताए उनके घर आ गए

नई दिल्ली । बिजनसमैन राज कुंद्रा के केस में अब शर्लिन चोपड़ा का सनसनीखेज खुलासा सामने आया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शर्लिन का आरोप है कि राज ने उन पर सेक्शुअल असॉल्ट किया था और वह किसी तरह बच गईं। शर्लिन अप्रैल 2021 में राज कुंद्रा के खिलाफ FIR भी दर्ज करवा चुकी हैं। एक वीडियो में उन्होंने यह भी बताया था कि मार्च में क्राइम ब्रांच को बयान देने सबसे पहले वह ही गई थीं।

पोर्न वीडियो केस में राज कुंद्रा को 28 जुलाई को जमानत नहीं मिल सकी। वह 14 दिन की न्यायिक हिरासत में हैं। इस बीच शर्लिन चोपड़ा का सनसनीखेज बयान सामने आ रहा है। शर्लिन पोर्नोग्राफी केस में मुंबई क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल के पास गई थीं और बयान दर्ज करवाया था। अप्रैल में उन्होंने राज कुंद्रा पर सेक्शुअल असॉल्ट का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करवाई थी।

रिपोर्ट के मुताबिक, शर्लिन ने अपनी शिकायत में खुलासा किया था कि 2019 में राज कुंद्रा ने उनके बिजनस मैनेजर को एक प्रपोजल डिसकस करने के लिए बुलाया था। शर्लिन का दावा है, 27 मार्च 2019 को बिजनस मीटिंग के बाद राज बिना बताए उनके घर आ गए। इससे पहले मेसेज में दोनों की जबरदस्त बहस हुई थी।