October 18, 2024

Newz Studio

सरल और संक्षिप्त

विधानसभा चुनाव ’22 | समाजवादी पार्टी ने भी की तैयारी शुरू

1 min read
अपने अस्तित्व को तलाश रही समाजवादी पार्टी भी इस बार दो-दो हाथ करने को तैयार है।

 

हरिद्वार | उत्तराखंड में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव भले ही दूर हों, लेकिन राजनीतिक दलों ने अभी से इसकी तैयारियां शुरू कर दी हैं। उत्तराखंड गठन के बाद से ही राज्य में अपने अस्तित्व को तलाश रही समाजवादी पार्टी भी इस बार दो-दो हाथ करने को तैयार है।

हरिद्वार | कोरोना का अलख जगाने हरिद्वार पुलिस फिर उतरी सड़कों पर

इसी संबंध में आज हरिद्वार पहुंचकर समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सत्यनारायण सचान ने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। इस मौके पर पार्टी के कई कार्यकर्ताओं को पदाधिकारी बनाया गया। पत्रकारों से बात करते हुए समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सत्यनारायण सचान ने प्रदेश के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत पर हमला बोला।

महाकुम्भ ’21 | तमाम तैयारियों के बीच साधु-संतों में उत्साह

सपा प्रदेश अध्यक्ष के अनुसार नैनीताल हाई कोर्ट द्वारा मुख्यमंत्री को भ्रष्टाचार में लिप्त मानते हुए सीबीआई जांच के आदेश दिए गए थे। जिसके एवज में भाजपा सुप्रीम कोर्ट चली गई थी और सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई जांच पर स्टे लगा दिया था जिसका अर्थ यह है कि सुप्रीम कोर्ट ने अभी तक मुख्यमंत्री को भ्रष्टाचार से बरी नहीं किया है। लिहाजा प्रदेश के मुखिया को तुरंत कैबिनेट बैठक बुलाकर अपने ऊपर लगे आरोपों की उच्च स्तरीय जांच करानी चाहिए जिससे दूध का दूध और पानी का पानी हो सके।