Newz Studio

सरल और संक्षिप्त

हरियाणा के कृषि विभाग के संयुक्त निदेशक स्नान करते हुए गंगा में बहे, तलाश में जुटी NDRF की टीम को कोई सुराग नहीं मिला

1 min read

जगराज डांडी अपने परिवार के साथ देवप्रयाग में थे। यहां अलकनंदा व भागीरथी के संगम तट पर स्नान करते हुए उन्होंने पत्थर पर जैसे ही पैर रखा, तो पैर फिसलने  से वह गंगा के तेज बहाव में बह गए।

उत्तराखंड के देवप्रयाग संगम पर गुरुवार को पैर फिसलने से बहे हरियाणा के कृषि विभाग में संयुक्त निदेशक की तलाश जारी है। एनडीआरएफ की टीम सुबह से ही गंगा में उनकी तलाश कर रही है, लेकिन अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है।

बता दें कि हरियाणा के कृषि विभाग में सेवारत और चंडीगढ़ निवासी संयुक्त निदेशक जगराज डांडी (54) अपनी पत्नी नीता व बेटी के साथ बीते बुधवार को ऋषिकेश घूमने आए थे। यहां से बृहस्पतिवार को जगराज परिवार के साथ देवप्रयाग पहुंचे।

अलकनंदा व भागीरथी के संगम तट पर स्नान करते हुए उन्होंने पत्थर पर जैसे ही पैर रखा, तो पैर फिसलने  से वह गंगा के तेज बहाव में बह गए। यह मंजर देख पत्नी व बेटी जोर-जोर से चिल्लाने लगीं। पति को आंखों के सामने बहता देख नीता का रो-रोकर बुरा हाल है। बेटी घटना के बाद से ही सहमी हुई है।

संगम पर स्नान करने वाले लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। इसके बाद थाना देवप्रयाग पुलिस, जल पुलिस श्रीनगर, एसडीआरएफ की टीमें मौके पर पहुंची और तलाश में जुट  गई, लेकिन देरशाम तक जगराज का कोई पता नहीं चल पाया था। देवप्रयाग के प्रभारी निरीक्षक देवराज शर्मा ने बताया कि देहरादून से एनडीआरएफ की एक 22 सदस्यीय टीम रवाना तड़के से सर्च अभियान चला रही है।