Newz Studio

सरल और संक्षिप्त

सरकार ले रही है देश हित में बड़े निर्णय: गिरिराज

1 min read
गिरिराज सिंह ने कहा कि सरकार देश हित में बड़े निर्णय ले रही है। कॉरपोरेट टैक्स में कमी के बाद दुनिया भर से निवेश भारत में आएगा। केंद्रीय मंत्री ने केंद्र सरकार की योजनाओं का बखान किया।

देहरादून: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने शनिवार को हरिद्वार पहुंचकर प्रेस वार्ता की। राज्य अतिथि गृह में आयोजित वार्ता में केंद्रीय मंत्री ने केंद्र सरकार की योजनाओं का बखान किया। हालांकि गिरिराज सिंह महंगाई और बेरोजगारी के सवालों से बचते नजर आए।

केंद्रीय मंत्री ने दावा किया कि पिछले साठ सालों में देश की अर्थव्यवस्था 2 ट्रिलियन की थी जिसे मोदी ने महज 5 सालों में 3 ट्रिलियन तक पहुंचा दिया है और आने वाले 5 सालों में अर्थव्यवस्था 5 ट्रिलियन का आंकड़ा छू लेगी। गिरिराज सिंह ने कहा कि सरकार देश हित में बड़े निर्णय ले रही है। कॉरपोरेट टैक्स में कमी के बाद दुनिया भर से निवेश भारत में आएगा।

मोदी ने दुश्मनों के साथ-साथ टैक्स के क्षेत्र में भी सर्जिकल स्ट्राइक की है, उन्होंने कहा। आर्थिक मंदी पर गिरिराज सिंह का कहना है कि दुनिया भर में मंदी का असर है उसकी तुलना में भारत में असर बहुत कम है। हालांकि महंगाई और बेरोजगारी के सवालों पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने चुप्पी साध ली।