September 7, 2024

Newz Studio

सरल और संक्षिप्त

शर्मनाक: परिवान निगम की बस में शिक्षिका के साथ हुई छेड़छाड़

देहरादून नगर कोतवाली क्षेत्र से एक शर्मसार करने वाली ख़बर सामने आ रही है , यहां एक शिक्षिका के साथ तीन व्यक्तियों ने नशीले पदार्थों की गंध सुंघाकर छेड़छाड़ की. पुलिस ने शिक्षिका की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर जांच की प्रक्रिया शुरू कर दी है.

शिक्षिका ने अपनी शिकायत में बताया है कि वह सहारनपुर जिले के एक स्कूल में पढ़ाती हैं, 21 जून की सुबह वह अपने पति के साथ देहरादून आईएसबीटी जाने वाली बस में चढ़ गई. स्कूल जाने के बाद, दोपहर को घर जाने के लिए उत्तराखंड परिवहन निगम की बस में सवार हुई, जहां कंडक्टर ने उन्हें उनकी बगल वाली सीट पर बैठा दिया. इस दौरान, एक यात्री ने कंडक्टर को 500 रुपये देकर उनके पास बैठने की मांग की, जिसके बाद कंडक्टर उठ कर चल दिए और दूसरे दो लोग उनकी जगह ले ली.

इस दौरान, एक यात्री ने पीड़िता की नाक पर स्प्रे चिढ़ाकर रूमाल रख दिया, जिससे वह बेहोश हो गई. काफी समय बाद, पीड़िता को होश आया और उनके बस देहरादून आने के पहले ही डाट काली मंदिर के पास आए, जहां से एक यात्री ने कंडक्टर से बस की लाइट बंद करने का अनुरोध किया और जब अंधेरा हो गया, एक व्यक्ति ने पीड़िता के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी. पीड़िता ने विरोध किया, लेकिन उसका हाथ पकड़ लिया गया और उन्होंने चिंता जताई कि इस दौरान यात्रियों द्वारा वीडियो भी बनाया गया है. नगर कोतवाली प्रभारी विद्याभूषण नेगी ने बताया है कि पीड़िता की शिकायत के आधार पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. परिवहन निगम से जानकारी जुटाई जा रही है कि कौन सी बस उस समय चल रही थी.