Newz Studio

सरल और संक्षिप्त

रुद्रपुर पशु हत्याकांड: रामपुर से बरामद हुई पशु तस्करों की गाड़ी, आज गिरफ्तार किये जायेंगे आरोपी

1 min read
पुलिस ने पशु तस्करों की गाड़ी बरामद कर ली है। पुलिस का दावा है कि गुरुवार को आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

रुद्रपुर| रुद्रपुर में हुए पशु हत्याकांड के खुलासे में जुटी जिले की पुलिस टीमों ने बुधवार को तीसरे दिन भी यूपी के रामपुर जिले में डेरा डाले रखा। जिले के पुलिस अधिकारी टीमों के संपर्क में रहे और उन्हें दिशा-निर्देश देते रहे। पुलिस ने पशु तस्करों की गाड़ी बरामद कर ली है। पुलिस का दावा है कि गुरुवार को आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

बीते सोमवार को रुद्रपुर के एक खाली प्लॉट में पशुओं की हत्या कर शव फेंके जाने के मामले में पुलिस ने रामपुर जिले के तीन आरोपियों को चिह्नित कर लिया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए जिले की एसओजी समेत करीब 10 टीमें गठित की गईं, लेकिन आरोपी तीसरे दिन भी पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ सके। उनकी तलाश में जिले की पुलिस टीमें और रामपुर पुलिस लगातार उनके संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है। रामपुर पुलिस के सहयोग से आरोपियों की घटना में प्रयुक्त गाड़ी बरामद कर ली गई है।

इसके साथ ही कई संदिग्धों से पूछताछ जारी है। इस घटना के खिलाफ लोगों के आक्रोश को देखते हुए पुलिस पर जल्द खुलासे को लेकर दबाव है। डीआईजी नीलेश आनंद भरणे ने बताया कि आरोपियों की गाड़ी रामपुर से बरामद कर सीज कर दी है। गुरुवार तक तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।