Newz Studio

सरल और संक्षिप्त

भगवानपुर| विजिलेंस की बड़ी कार्यवाही

भगवानपुर। आज विजिलेंस की टीम ने भगवानपुर स्थित एक नामी बड़े काम्प्लेक्स में छापामार कार्यवाही करते हुए बड़ी विधुत चोरी का भांडाफोड़ किया है। टीम ने प्रोपर्टी डीलर सम्राट शर्मा समेत दो लोगो के ख़िलाफ़ कानूनी कार्यवाही भी की है। फ़िलहाल पूरे मामले की गम्भीरता से जांच चल रही है। टीम की इस छापेमारी से क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है।

आपको बता दें कि एसपी विजिलेंस हरबंस सिंह के नेतृत्व में विजिलेंस की टीम रुड़की के भगवानपुर पहुँची जहाँ टीम ने सम्राट काम्प्लेक्स में छापेमारी करते हुए बड़ी विधुत चोरी का खुलासा किया है। बताया जा रहा है काम्प्लेक्स की दुकानों व कमरों में विधुत चोरी की जा रही थी जिसे काम्प्लेक्स के स्वामी द्वारा अंजाम दिया जा रहा था। टीम ने प्रॉपर्टी डीलर सम्राट शर्मा समेत दो लोगो के ख़िलाफ़ नामजद तहरीर देकर सम्बंधित धाराओं में केस भी दर्ज कराया है।  वही क्षेत्र में विधुत कर्मचारियों की बड़ी लापरवाही भी उजागर हुई है। क्षेत्र में चर्चाएं हैं कि पिछले लंबे समय से बिजली चोरी की घटना को यहाँ अंजाम दिया जा रहा था और स्थानीय विद्युत विभाग बिल्कुल बेख़बर था। वहीं विजिलेंस टीम को भी शिकायत मिली कि भगवानपुर स्थित कॉन्प्लेक्स में एक नामी प्रॉपर्टी डीलर द्वारा बिजली चोरी की जा रही थी। आज उसी पर कार्रवाई करते हुए देहरादून की विजिलेंस टीम ने बड़ी छापेमारी की है।

एसडीओ भगवानपुर सजल कुमार हटवाल का कहना है कि प्रॉपर्टी डीलर कार्यालय के बाहर मीटर लगा हुआ है लेकिन इसके द्वारा चालाकी करते हुए मीटर से पहले ही कट मार कर लाखों रुपए की बिजली चोरी की जा रही थी इसके बावजूद कुछ दुकानदारों को यहीं से बिजली देकर इसके द्वारा अवैध वसूली भी की जा रही थी। इस मामले में प्रॉपर्टी डीलर सम्राट शर्मा व टेलर की दुकान चलाने वाली लक्ष्मी देवी के खिलाफ थाने में तहरीर दी जा रही है और बिजली चोरी के मामले में मुकदमा दर्ज कराया जा रहा है। वहीं एसपी विजिलेंस हरबंस सिंह का कहना है कि भगवानपुर में काम्प्लेक्स में बिजली चोरी पर बड़ी कार्रवाई की गई है कॉम्प्लेक्स में सैंकड़ों दुकाने हैं जिसमें मकान व दुकानों में बड़े पैमाने पर बिजली चोरी की जा रही थी जिसपर कार्रवाई की गई है और मुकदमा दर्ज कराया जाएगा।