Newz Studio

सरल और संक्षिप्त

स्थानीय निवासी को गुलदार ने बनाया अपना निवाला

ग्रामीणों की ओर से वन विभाग से आग्रह किया गया है कि क्षेत्र में गुलदार की दहशत को कम करने के लिए पिंजरा लगाया जाए

पौड़ी। जनपद पौड़ी के बागी गाँव के रहने वाले 28 वर्षीय पृथ्वीचन्द्र को गुलदार ने अपना निवाला बना दिया। जिसके बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल है, मृतक को पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय पौड़ी लाया गया है जहां पर ग्रामीणों की ओर से वन विभाग से आग्रह किया गया है कि क्षेत्र में गुलदार की दहशत को कम करने के लिए पिंजरा लगाया जाए।

साथ ही मृतक के परिजनों को जल्द से जल्द मुआवजे की धनराशि मुहैया करवाई जाए। ग्राम प्रधान दीपचंद की ओर से बताया कि बागी गाँव के रहने वाले 28 वर्षीय पृथ्वी चंद एक जुलाई को अपनी बकरियों को लेकर जंगल की तरफ गए थे वहीं सुबह से घर न लौटने के बाद ग्रामीणों ने जब उनकी खोज की तो उनका शव छैतूड की सरहद पर ब्यासघाट के समीप बरामद हुआ।

इसकी सूचना राजस्व पुलिस और वन विभाग को दी गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय पौड़ी लाया गया है नागदेव रेंज के रेंजर अनिल कुमार भट्ट की ओर से बताया है कि गुलदार की ओर से 28 वर्षीय युवक पर हमला कर उसे अपना निवाला बना दिया गया है मृतक के परिजनों को मुआवजे के रूप में 50 हजार की धनराशि नगद और 3 लाख50 हजार की धनराशि उनके खातों में भेजी जाएगी। ग्रामीणों की ओर से किए गए आग्रह के तहत क्षेत्र में गुलदार की दहशत को कम करने के लिए क्षेत्र में शाम तक पिंजरा लगा दिया जाएगा।