Newz Studio

सरल और संक्षिप्त

दिनदहाड़े फायरिंग कर ज्वेलरी की दुकान लूटी

1 min read

देहरादून: राजधानी देहरादून में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हैं कि देहरादून के प्रेम नगर में दिन-दहाड़े बंदूक की नोक पर ज्वेलरी की दुकान लूट ली और मौके से फरार हो गए।

राजधानी देहरादून के प्रेम नगर क्षेत्र इलाके में लूट की वारदात घटित हुई। देहरादून के प्रेम नगर क्षेत्र में स्थित ज्वेलर्स की दुकान में लूट की घटना करीब 3:00 से 4:00 के बीच हुई है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक दो लुटेरे नकाबपोश दुकान में आए और करीब 2 किलो सोना लूट के ले गए। इसके साथ ही लगभग 3 से ₹4 लाख कैश भी लूट लिया।

बदमाश इतने शातिर थे कि अपने साथ सीसीटीवी का डीवीआर भी ले गए। हालांकि पास के ही भारतीय स्टेट बैंक  के सीसीटीवी कैमरे में यह बदमाश कैद हो गए। त्योहारी सीज़न होने के चलते ज्वेलर ने सभी गहने दुकान में ही सजाए थे।

इलाके में हुई लूट की घटना से पूरा इलाका दहल गया है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लुटेरों की धूल खोज में जुट गई है। पुलिस ने इलाके में लगे सभी सीसीटीवी कैमरा के फुटेज चेक किए जिसमें बताया जा रहा है कि दोनों लुटेरे एक बाइक पर आए थे और लूट की घटना को अंजाम दिया। ज्वेलर्स का कहना है कि दोनों युवकों ने  दो बार रेकी कर घटना को अंजाम दिया। साथ ही लुटेरों ने ज्वेलर को गोली चलाकर मारने की कोशिश भी की लेकिन ज्वेलर बच गया।