Newz Studio

सरल और संक्षिप्त

डेंगू रोकने में सरकार विफल: हरीश रावत

1 min read
डेंगू मरीजों की बढ़ती संख्या को देखते हुए पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत बुधवार को दून मेडिकल कॉलेज पहुंचे और डेंगू मरीजों का हालचाल जाना।

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत बुधवार को दून मेडिकल कॉलेज पहुंचे और डेंगू मरीजों का हालचाल जाना।

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत बुधवार को दून मेडिकल कॉलेज पहुंचे और डेंगू मरीजों का हालचाल जाना।

देहरादून: प्रदेश में लगातार डेंगू का कहर महामारी का रूप ले चुका है। डेंगू मरीजों की बढ़ती संख्या को देखते हुए पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत बुधवार को दून मेडिकल कॉलेज पहुंचे और डेंगू मरीजों का हालचाल जाना। रावत ने कहा कि जिस तत्परता के साथ सरकार को डेंगू की रोकथाम पर काम करना चाहिए था वह कहीं नजर नहीं आ रही है। उन्होंने कहा कि सरकार डेंगू की बढ़ती तादाद को रोकने में फिलहाल असफल साबित हो रही है।

उत्तराखंड में बीते दिनों में डेंगू से हाहाकार मचा हुआ है। विपक्षी पार्टी सरकार को घेरने में कहीं भी पीछे नहीं है। पूर्व सीएम हरीश रावत लगातार डेंगू के बढ़ते मामलों पर सरकार को घेरते हुए दिखाई दे रहे हैं। दून अस्पताल पहुंचे हरीश रावत ने डेंगू पीड़ितों का हाल जानने के बाद कहा कि जिस तरह से डेंगू मरीजों की संख्या बढ़ रही है उसे देखते हुए अस्पताल ने अपनी ओर से तैयारियां तो की हुई है, लेकिन सरकार को चाहिए कि वह लोगों में आत्मविश्वास बढ़ाएं। उन्होंने कहा कि जहाँ-जहाँ जो भी व्यवस्था सरकार के द्वारा डेंगू को लेकर की गई है, उसे और भी ज़्यादा बढ़ाने की आवश्यकता है। सरकार अगर पहले से ही डेंगू के लिए उचित व्यवस्थाएं कर देती तो इस तरीके से डेंगू मरीजों की तादाद नहीं बढ़ती, रावत ने कहा।