स्कूल में संदिग्ध परिस्थितियों में छात्रा की मौत

मृतक ऋतु बिष्ट की स्कूल में अचानक तबियत बिगड़ गयी, जिसके बाद उसे इलाज़ के लिए हल्द्वानी बेस अस्पताल ले जाया गया जहाँ डॉक्टरो ने उसे मृत घोषित कर दिया।

हल्द्वानी: स्कूल में एक छात्रा की मौत होने से स्कूल प्रशासन और छात्राओं में हड़कम्प मच गया। राजकीय बालिका इंटर कॉलेज की एक छात्रा की परीक्षा के दौरान अचानक तबियत बिगड़ने से मौत हो गई। 10वीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा की संदिग्ध हालातों में मौत से स्कूल प्रबन्धन संदेह के घेरे में आ गया है। बताया जा रहा है कि मृतक ऋतु बिष्ट की स्कूल में अचानक तबियत बिगड़ गयी, जिसके बाद उसे इलाज़ के लिए हल्द्वानी बेस अस्पताल ले जाया गया जहाँ डॉक्टरो ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस के मुताबिक मृतक छात्रा का पोस्मार्टम करवाया जा रहा है। पूरे मामले की जांच की जा रही है, जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे उसको देखते हुए कार्यवाही की जाएगी। वही मृतका के भाई ने बताया कि उनकी बहन सही सलामत घर से रोजाना की तरह आज भी स्कूल गई थी उन्हें जब पता लगा कि उनकी बहन की स्कूल में तबियत खराब हो गई तो वह आनन फानन में बेस अस्पताल पहुचे जहाँ पता चला कि उनकी लाड़ली उन्हें छोड़कर चली गई।

Leave a Reply

ये भी पढ़ें