Home देश शर्मनाक 8 साल की मासूम से हाफिज ने किया रेप

शर्मनाक 8 साल की मासूम से हाफिज ने किया रेप

नई दिल्ली| मैनपुरी में एक धर्मस्थल में पढ़ने गई 8 वर्षीय बालिका से हाफिज ने दुष्कर्म कर दिया। बच्ची ने घरवालों को बताया तो उन्होंने हाफिज की पकड़कर पिटाई की। जानकारी पर पहुंची पुलिस ने उसे भीड़ से छुड़ाया। बच्ची के पिता ने हाफिज पर रेप और पॉक्सो एक्ट का मुकदमा दर्ज कराया है। किशनी थाना क्षेत्र के एक गांव में 8 वर्षीय बालिका अपनी सहेली के साथ बुधवार शाम करीब 4 बजे उर्दू पढ़ने गई थी।

जहां हाफिज जमाल अहमद (52) निवासी बाराबंकी ने सहेली को लालच देकर बाहर भेज दिया। इसके बाद 8 वर्षीय बालिका के साथ दुष्कर्म किया। घटना के बाद पीड़िता ने अपनी सहेली को पूरी जानकारी दी तो सहेली ने घर जाकर परिजनों को पूरी बात बता दी। परिजनों ने पीड़ित बच्ची से पूछताछ की तो उसने बताया कि हाफिज ने उसे कसम दिला दी थी कि घटना की जानकारी वह अपने घरवालों को नहीं देगी। इस घटना से आक्रोशित घरवाले सीधे धर्मस्थल पहुंचे और आरोपी हाफिज को पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर दी। हंगामे की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई।

पुलिस ने हाफिज को अपनी हिरासत में लिया और थाने भेज दिया। थाना प्रभारी किशनी धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि आरोपी पिछले 9 साल से धर्मस्थल में रहकर बच्चों को उर्दू पढ़ाता है। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने अपने अपराध को स्वीकार किया और कहा कि उसके ऊपर शैतान आ गया था। इसके चलते ही उससे यह घटना हो गई। घटना से ग्रामीणों में भारी आक्रोश नजर आया। लोगों ने आरोपी पर कड़ी कार्रवाई की मांग पुलिस से की है। भोगांव सीओ चंद्रकेश सिंह ने बताया कि मुकदमा दर्ज हो गया है। पीड़िता का मेडिकल कराया जा रहा है। आरोपी के परिजन बाराबंकी में रहते हैं। उसका एक पुत्र 6 माह पहले ही गांव आया था और आरोपी के साथ रह रहा था।

You may also like

Leave a Comment