बीजेपी पर प्रीतम ने उठाये तीखे सवाल

प्रीतम सिंह का कहना है कि राज्य में आचार संहिता लागू होने के बाद भी मुख्यमंत्री दाल पोषण योजना के पैकेट पर पीएम मोदी और मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत की फोटो छपी हुई है।

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह

देहरादून: बीजेपी के प्रतिनिधिमंडल द्वारा राज्यपाल बेबी रानी मौर्य से विपक्ष की शिकायत करने पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। प्रीतम सिंह का कहना है कि राज्य में आचार संहिता लागू होने के बाद भी मुख्यमंत्री दाल पोषण योजना के पैकेट पर पीएम मोदी और मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत की फोटो छपी हुई है।

कांग्रेस ने सवाल उठाया कि इसके साथ ही राज्य में डेंगू ने महामारी का रूप ले लिया है, जहरीली शराब से अबतक कई लोगों की मृत्यू हुई – पहले रुड़की और फिर देहरादून में 7 लोगों की मृत्यू हुई। प्रीतम ने कहा कि यदि कानून व्यवस्था पर विपक्ष ने सवाल उठाये तो क्या गलत किया?

इस दौरान प्रीतम सिंह ने सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत से राज्यहित में इस्तीफा देने की भी मांग की। ज्ञात हो कि बीजेपी के प्रतिनिधिमंडल ने गुरुवार को राज्यपाल से मुलाकात कर एक ज्ञापन सौंपा जिसमें उन्होने कांग्रेस पर जनविरोधी गतिविधियां और सरकार के खिलाफ दुष्प्रचार करने का आरोप लगाया है।

 

Leave a Reply