बाबा रामदेव के बयान पर उत्तराखण्ड कांग्रेस में उबाल

अपने बयानों के लिए अक्सर सुर्ख़ियों में रहने वाले बाबा रामदेव ने एक बार फिर ऐसा बयान दिया है जिस को लेकर कांग्रेस उन पर निशाना साध रही है।

देहरादून: बाबा रामदेव के कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पर दिए बयान पर शुक्रवार को उत्तराखंड कांग्रेस ने सड़कों पर उतरकर बाबा रामदेव के खिलाफ नारेबाजी कर उनका पुतला दहन किया। प्रदर्शन में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ पदाधिकारी भी मौजूद रहे।कांग्रेस ने बाबा रामदेव के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और रामदेव के इस बयान को बेहद शर्मनाक करार दिया।

अपने बयानों के लिए अक्सर सुर्ख़ियों में रहने वाले बाबा रामदेव ने एक बार फिर ऐसा बयान दिया है जिस को लेकर कांग्रेस उन पर निशाना साध रही है। हाल ही में बाबा रामदेव ने बयान दिया था कि कांग्रेस नही चाहती थी कि अमित शाह जेल से बाहर आये। उन्होंने कहा कि कांग्रेस मोदी और अमित शाह को जेल में ही रखना चाहती थी और अब चिदम्बरम की गिरफ़्तारी के बाद सोनिया गांधी और राहुल गांधी को भी जेल जाना चाहिये।

बाबा रामदेव के इस बयान के बाद उत्तराखण्ड कांग्रेस में ज़बरदस्त रोष है जिसके बाद कांग्रेस ने शुक्रवार को सड़कों पर उतरकर बाबा रामदेव के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और उनके इस बयान को बेहद शर्मनाक बताया। कांग्रेस अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने बाबा रादेव को लाला रामदेव कहते हुए कहा कि लाला रामदेव द्वारा कांग्रेस के ख़िलाफ़ बयानबाजी से पूरी प्रदेश कांग्रेस में रोष है और आज उनके ख़िलाफ़ कांग्रेस सड़कों पर उतरी है और अगर जरूरत पड़ी तो कांग्रेस पूरे प्रदेश में उनके ख़िलाफ़ एक बड़ा आंदोलन चलाएगी।

Leave a Reply

ये भी पढ़ें