जन जागरण अभियान: उमा भारती ने की शुरुआत

राजधानी देहरादून में पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने जन जागरण अभियान की शुरुआत की। उन्होंने कश्मीर में धारा 370 लगाने से लेकर इतने वर्षों बाद तक सभी बिंदुओं पर चर्चा की।

देहरादून: जम्मू कश्मीर से धारा 370 और 35A को खत्म किये जाने के बाद बीजेपी देशभर में जन जागरण अभियान चला रही है। उत्तराखंड में जन जागरण अभियान की शुरुआत पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने की।

राजधानी देहरादून में पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने जन जागरण अभियान की शुरुआत की। इस कार्यक्रम में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सांसद अजय भट्ट समेत बीजेपी के कई विधायक भी मौजूद रहे। उमा भारती ने कहा कि कश्मीर के इधर का भाग हमारा है और पाक अधिकृत कश्मीर भी हमारा है। इस कड़े फैसले और कदम के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह बधाई के पात्र हैं।

उमा भारती ने कहा कि इस जन जागरण अभियान का मकसद आम जनता को ये बताना है कि आखिर धारा 370 और 35A हटाने के क्या फायदे हैं। उमा भारती ने एक ओर केन्द्र सरकार की बड़ी उपलब्धियाँ गिनाईं तो वहीं दूसरी ओर उमा भारती ने राहुल गांधी सहित कांग्रेस पर इशारों ही इशारों में हमलावर रुख अख्तियार किया। उन्होंने कश्मीर में धारा 370 लगाने से लेकर इतने वर्षों के बाद धारा 370 हटाने तक सभी बिंदुओं पर चर्चा की।

Leave a Reply

ये भी पढ़ें