कामना हत्याकाण्ड: पति ने रची थी साज़िश

बुटीक संचालिका कामना रोहिला की हत्या उसके पति अशोक ने ही करवाई थी।  इस बात का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि हत्या की वजह अवैध संबंधों का शक रहा है।

टीम न्यूज़ स्टूडियो

ख़ास बात

  • अवैध रिश्तों के शक में पति ने कराई कामना और रिंकू की हत्या
  • अशोक का भाई और दोस्त गिरफ्तार, पुलिस की निगरानी में आरोपी पति का उपचार
  • हत्या में रिंकू को फंसाने की सुनियोजित साजिश

बुटीक संचालिका कामना रोहिला की हत्या उसके पति अशोक ने ही करवाई थी।  इस बात का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि हत्या की वजह अवैध संबंधों का शक रहा है।

देहरादून एसएसपी अरुण मोहन जोशी ने हत्याकाण्ड का खुलासा करते हुए बताया हैं कि कामना के पति अशोक ने ही फिरौती देकर कामना की हत्या कराई हैं। गौरतलब हो कि सात दिन पहले कामना की गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी। घटना में कामना के पति को भी गोली लगी थी। जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा हैं।

घटना के बाद घायल पति अशोक ने अपने रिश्तेदार रिंकू पर हत्या का आरोप लगाया था। छानबीन में लगी पुलिस को अशोक के बयानों पर शक हुआ। जिसके बाद कड़ाई से पूछताछ करने पर अशोक ने सारी कहानी बयाँ कर दी। पुलिस ने बताया हैं कि अशोक ने फिरौती देकर पहले रिंकू की हत्या कराई फिर प्लान अनुसार कामना की हत्या कराई और खुद को गोली मरवा घायल हो गया । अशोक ने हत्या करने के लिए आरोपी को दो लाख की फिरौती दी थी।

रिंकू नाम के जिस लड़के के सिर वह कातिल होने का आरोप पिछले पांच दिनों से मढ़ रहा था, वह जिंदा ही नहीं है। अशोक पिछले साल नवंबर में राजस्थान ले जाकर उसका कत्ल करवा चुका है। दस महीने के इंतजार के बाद 29 अगस्त की रात मौका मिलते ही उन्हीं दोस्तों से पत्नी कामना का भी खून करा दिया।

पुलिस ने गोली चलाने वाले आरोपी दीपक और गौरव को गिरफ़्तार कर लिया हैं। मास्टरमाइण्ड आरोपी पति का अभी अस्पताल में इलाज चल रहा हैं।

 

Leave a Reply